Wednesday 17 July 2013

Pati Ko Dhoka Diya

Pati Ko Dhoka Diya 

Hi dosto mera naam roshni(me ye naam badal kar likh rahi hu) me madhya pradesh ke indore ki rhne wali hu aaj me duniya ke samne apni jindigi ki sacchai rakh rahi hu me dekhne me thik lagti hu meri height 5'4" h,mera fig 36-29-38 h thodi si moti hu av me apni story par aati hu bat us samay ki h jab meri umar 18 saal thi or me 12 me thi us time mere pas relaince ka mo tha meri ek friend ne meri id r-world par bana di thi kuch time bad me r-world chalane ka chaska lag gaya meri ek dehli ke ladke se r-world par chat hone lagi thode hi din bad me usse phone par bat karne lagi hamare ghar me engineering collage ke ladke kiraye se rahte the unme se ek ladka muje man hi man pasand karne laga tha lekin ye uska ek tarfa pyar tha vo mujhe par day kai message karta tha lekin usne kabhi apna naam nahi.

Bataya tha or na hi kabhi bat ki thi me nahi janti thi ye message kon kar raha h me abhi bhi usi dehli bale ladke ko bahut pyar karti thi or jo ladka hamere yaha rahta tha use bhi nahi maloom tha me kisi or se bat karti hu ek din us ladke ne message me apna naam likh kar send kar diya me ek dam chok gai ye ladka esa ho hi nahi sakta kyo ki vo dekhne me bahut seedha tha mene jese hi usko phone kiya usne returne message kar diya mere mo.ka mic kharav h me bat nahi kar sakta vo sayad ghabda gaya tha isliye usne bat nahi kari ye ladka bhi dekhne me kafi accha tha fir dheere dheere kuch din bad meri us ladke(AMIT) se bat hone lagi din meri us dehli bale ladke se kisi bat par bahut ladai ho gai uske bad meri kabhi usse kabhi bat nahi hui av meri amit se bat hone lagi thi kuch din bad amit ne kuch.

Esa kh diya jisse mene amit se bat karna band kar di lekin me nahi janti thi me kab usse pyar karne lagi vo bhi mujse bahut pyar karta tha vo B.E.final year me tha me usse din rat bat kane lagi thi uske final year ke exam ho gaye the vo apne ghar jaa raha tha meri bat amit se 7 mahine se ho rahi thi or in 7 month me amit se kai bar mili lekin amit ne muje kabhi touch tak nahi kiya tha vo kahta tha me tumhe sadi ke bad hi touch karooga vo bahut accha tha vo katni ka rahne bala tha or exam ke bad apne ghar chala gaya tha lekin idhar mera man nahi lag raha tha or na hi udhar uska ham dono hi phone pr rote rahte the kuch din bad hi mene sadi ka deside kar liya or ek din mene use bula ke aarye samaj mandir me sadi kar li or ye bat kisi ko nahi batai  thi kuch din bad mere papa ne mera admission.

Bhopal ke praivet medical collage me (M.B.B.S) me kara diya to me bhopal ka ek hostal me rahne lagi or amit ki job bhi bhopal me lag gai thi hmne suhag raat bhi bhopal me hui kyo ki me indore me amit ke saath raat bhar nahi rah sakti thi amit ne bhopal me ek room liya tha jaha vo muje leke gaya us rat amit ne muje bahut pyar kiya us rat mene salbaar suit pehna tha amit ne phle muje gallo pr kis kari ye usne muje pehli bar kis kara tha bahut hi accha laga fir to jese amit ne koi jagah hi nahi bachne di mere jism pr har jagah kiss kari or me bhi amit ko kis karti rahi or is time hum dono hi discharge ho chuke the fir amit ne mera top utara or me sharm ki bajah se amit ki bahoon me simat gai amit meri peeeth par haat ferta raha or muje kiss karte hue pagal hua ja raha tha fir amit ne muje thoda door karke mere boobs dabaye or bra alag karke une chusta raha hme time ka koi andaja ni tha hme 1 houe se upar ho gaya tha fir amit ne meri.

Salvar or penti bhi utari or muje upar se leke neeche tak kiss karta raha meri poosi ko bhi kis kar raha tha or dheere dheere kiss karte hue apne per is tarah se mod liye ki ham 69 ki position me aa gaye amit ka land bhi bada tha mene use haath me pakad kar kiss kiya or muh ke andar leke chusti chali gai jese koi kulfi ho room me sexi aawaje aa rahi thi amit bhi pagal hua ja raha tha or amit meri chut ko unglio se fad kar claito par apni tonge fira raha tha meri to aahe nikal rahi thi jaan bhi jaa rahi thi or maja bhi aa raha tha fir ek bar hum dono discharge ho gye amit ne mera sara discharge pee liya or me bhi sara discharge gatagat pee gai kuch der hum dono ese hi pade rahe fir mene amit ke lund ko chus chus kar khada kiya phli bar land chusne me bahut maja aa raha tha fir amit ne muje seedha litaya or apna land meri rani ke mu par rakha or jhatke se lnad andar chala gaya kyoki meri chut geeli thi discharge se abhi land thoda hi andar.

Dta hua andar chala gaya me bahut chillai lekin av amit kaha rukne bala tha meri jhilli tut chuki thi bahut khoon nikla tha av mene amit ko jor sGaya tha amit ne ek jor dar jhatka mara or andar ke sare band darbaje toe apni bahoo me kas liya tha vo dhake par dhakke lagata gaya use kam se kam 30 min to jaroor ho gaye the me thak gai thi lekin bahut maja aa raha tha me bhi har dhakke ka jabab kamar uchal kar de rahi thi or uska discharge ho gaya us din hum dono bahut khus the us raat amit ne mujhe 3 bar choda or fir na jane hum kab nange hi ek doosre se chipak kar so gaye subah uth kar amit ne muje kiss kiya or hum dono ne nahaya uske bad amit muje collage chodne gaye raste me humne chai nasta bhi kiya av hum ese hi milte the avi hum saath me nahi rah sakte the kyoki mere.

Gharvalo ko sadi ka maloom nahi tha or na hi me batana chahti thi amit ko mera kisi or se bat karna bilkul accha lagta tha ek din mere phone pr collage ke ek ladke ka call aaya us time amit mere sath tha to amit ne mujse phone chuda ke usko gali de di jisse muje bahut bura laga kyoki vo mere colg ki bat thi or mujh collage me avhi 5 saal padna tha av esa roj hone laga or amti kahi bhi na jagah dekhta na kuch mujh par haat utha deta or galiya bhi dene laga tha ek din to amit ne mere hostle ke neeche aake mujhe bahut galiya di jisse mene vo hostle chod ke doosra hostle le liya tha sayad amit bhi mera us hostle me rehna pasand nahi tha naye hostal ka time tabil kuch alag tha yaha raat ke 8 bje ke bad bahar nahi ja sakte the or me collage se 6 baje tak aati thi to amit ke saath kam hi reh pati thi isi bajah se hum dono me bahot ladai hone lagi kuch hi time bad amit ka transfer singroli ho gaya or muje thoda sukoon mila ye ladai hamari isi liye ho rahi thi kyo ki hum dono door the or hamare beech sex na hone ki bajah, av me apni kahani next part me post karoogi.

indian sex stories

Hindi Sex Stories, chudai kahaniya, indian sex stories, all type of bhabhi ki chudai stories

0 comments:

Post a Comment

 

Copyright @ 2013 Hindi Fuck Stories.

Designed by Templateify & Sponsored By Twigplay