Wednesday 24 July 2013

Papa Ne Apni School Ki Puraani Girlfriend Ko Choda

Papa Ne Apni School Ki Puraani Girlfriend Ko Choda 

Papa ne apni school ki puraani girlfriend ko choda

Mera naam aditi hai 23year age hai jaisa ki aap logo ko pahle kahaniyo me mai bata chuki hu ki mere parents sex k kis tarah se mureed hai karan ki mummy behad khubsurat hai sonali bendere jaisi dikhti hai un dono k kai logo se relation hai ye baat dono jante hai

Well mai aapko kahani batati hu ye mere bachpan ki kahani hai mere papa army me the kabhi kabhi aa pate the mummy bhi tab ek school teacher thi {unhone ab job chhod di} unke aane pe mummy jyadatar ghar me rahti thi kyoki papa ko sex ki bhook ko mitana sath me apni bhi mitwana hota tha. Mummy ko gudiya or job dono ko samhalna padta tha us din hua ye ki mummy ko urgent kaam se school jana pad gaya mummy gudiya ko le k 10 baje school chali gai papa ghar me the mummy ko school jana tha isliye unhone mujhe school na bheja mai ghar me hi thi or apna homework karne lagi 11 baje papa aae bole aadu beta mai market ja raha hu

Thodi der me aauga wo gae kareeb half hour baad wapas aae unke sath ek khoobsoorat aunty thi dekhne me 30 saal ki thi saari pahne wo normal figure tha unka papa ne mujhse paani maga k unko pilaya unhone mujhe apne bagal me bithaya mera nam pucha claas school h.w. ki baat ki fir papa se kuch isara kiya or papa ne unko kaha tension mat lo tum mujhse bole beta apne kamre me jaao apna h.w. pura karo ok papa kah k mai kamre me aai papa ne main gate band kiya tabhi mai kuch lene k liye bahar ko aai maine dekha wo aunty mummy papa wale bedroom me ja rahi thi papa dikh nahi rahe the

Maine dhyaan na diya maine socha ki sayad papa unko ghar dikha rahe hoge mai apne kamre me thi tabhi jor se hasne ki aawaj aai to mai nikal k us bedroom ki taraf gai uska bhi gate band tha maine socha gate kyo band hai khair maine koi aawaj na ki or apne kamre me aa k bedroom or mere kamre k bich me bani khidki se dekhne ki kosis karne lagi khidki bhi band thi aisa sayad pahli baar tha jab ye khidki band thi fir bhi maine khidki me ek daraar talaas li usse andar dekhne ki kosis karne lagi

Maine dekha ki wo aunty bed me tik k pair faila k leti thi or papa unki jangho me sar rakh k lete the wo dono tv dekh rahe the bich bich me papa apna hath upar kar k unke dudh ko dawa dete wo kuch na kahti kuch hi second me papa uthe or aunty ko nichy khiska diya or unke upar let gae unko chumne lage hath ferne lage mujhe ajeeb sa lag raha tha dekh k papa nichy ko hath kar k unki saari ko upar khich rahe the aunty ki tange clear dikhne lagi papa upar se hate or unki saari ko pet tak palta diya or unki panty pakad k nichy khiska k utaar diya papa ne unki tango ko failaya or chut me hath rakh k kaha ek bachcha nikaal diya yaha se fir bhi achcha mahol hai yaha

Wo hasi to papa bole saala mujhe samajh nai aata tumhe mai school k time se cho raha hu tumhe apne nichy lane me jo maja aata hai wo rekha {my mummy name change} ko lane me nai aata tumhara jawab nai aunty hasti rahi papa ne ek ek kar k unke saare kapde utaar k unko nangi kar diya or unko sar se paaw tak chuma unke dudh kadak the gore gore dudh pe kale nipple the papa ne unko masla wo sisak padti mujhe tab pata chala ki ye papa ki gf. Hai wo bhi school k time se papa ne apne bhi kapde utaar diye sirf underwear pahne the papa unki chut me muh laga k chumne lage aunty umumumum kahne lagi unhone apni tange upar utha li thi or unme papa ko fasa liya kuch hi der me papa ne unki tange hatai or hat k unki chut me ugliya daal k aage pichy karne lage chp chp chp chp ki aawaj aai aunty apna sar hilaane lagi unki aakhe band thi wo papa ko sayad hath se dhakel sa rahi thi lekin papa ugliya chala rahe the papa ne unka ek dudh muh me bhi bhar liya or ek dudh ko aunty khud dawane lagi

Thodi der me papa hate or apni underwear utaar di mujhe papa ki peeth dikh rahi thi papa thoda aage ko gae or aunty k dudh k paas ko chale gae to aunty ne muhme lund ko le liya thaw o chusne lagi thi papa aage pichy ko hone lage or ek hath nichy ko kar k unka dudh bhi dawane lage us waqt un dono ki koi baat mujhe sunaai nai de rahi thi ya sayad wo kuch bol nai rahe the tbhi ekdam se papa pichy ko ho k lund pakad k bole tumne kitne din se nai di apne unko aunty boli 2 din pahle di thi aaj tum le lo papa bole hamara hak pahle se hai ham to lege hi ye sun k aunty uthi or papa se lipat gai papa ne unki peeth or gore gore kulho me hath ferte hue unki gaand me ugli dali to aunty unse jor se lipatne lagi

Papa ne kaha pichy bhi karne diya tha aunty boli tmne kasam di thi wo aaj tak nai todi pichy nai di pichy sirf tumko karne dena hai papa bole love u sudha wo love u too boli or unko kiss kiya papa ne unko pakad k nichy kiya or unki tange apne kandho pe rakh liya apna lund thuk se geela kiya or aage ko jhukte chale gae aunty ummh sasssssssssss aah aaah kahne lagi papa pumping karne lage aunty aah aah aah aah aha a hhhhh sisisis ssisi ssi sahaha sis sisissi jor se karo na papa ne lund nikala or ek hi baar me jhtka maar k pura andar kar diya aunty chikh padi are baap re papa bole baap ko yaad mat karo baap kya karega yaha aa k aunty boli gadho ki tarah lad jate ho itna bada hathiyaar dalte ho saram nai aati papa ne diya dhakka to aunty aaaaaahhhhhhhh hh hhhhhhhhhhhhhh kahne lagi papa ne kaha madarchod ye lo aunty boli tum gaali q dete ho chuchap chodo na papa bole hum aarmy wale hai gali de k gaand maar lete hai ab tumhe gaali de di gaand bhi marege aunty boli are mere sipahi mar lo gaand

Papa upar se hate unko doggy style me khada kiya apne muh se unki gaand me thuka or apn lund ko sata k aage ko karne lage aunty are re re re re mar gai re are re aahahhhhhha aaa papa ne thoda sa lund ko bahar ki taraf khicha or fir aage ko hue to aunty haahhaa sisisisisiisiisisis ahahahahh kahne lagi papa dheere dheere aage pichy karne lage aunty papa ko rokne lagi mat karo yaar papa ne kaha nai karta or saant khade ho gae unki gaand me lund ghusa tha aunty boli kya hua gaand maro na papa ne ye sun unki kamar ko pakda or jaldi jaldi gaand marne lage aunty ah aah ahhahahaha mar gai re aunty apne sine k bal let gai kamar thoda upar ko ho gai to lund nikal gaya meri najar lund pe padi mere muh se nikal hi gaya are baap re qki papa ka lund bilkul black mere hath ki kalai k barabar mota 10 inch lamba iron rod ki tarah tana hua tha

Papa ne kaha ab theek hai or khud khade ho gae unke kulho ko dur kiya or bich me lund kar k dhasaate chale gae aunty ahaahahahahahah ahahahah sisisisis sisisisi siisisisisisi sisi aahahahah are re rere arereerer papa teji badhate chale ja rahe the thodi hi der me itni teji aa gait hi ki papa ka pura lund andar ghus jata or thapp ki aawaj aati dono ki body takraane ki kafi der tak papa ne choda sayad 15,17 min. tak chodte rahe aunty ki haalat dekhne layak thi idahr ye sab dekh k meri choti sic hut jo is ghatna k theek 1 saal baad mere boyfriend ne kholi thi usme se pesaab ki kuch bunde nikal aai thi papa ne unko tabadtod choda aunty ab bas karo ab nai yaar bahut dard ho raha mat karo papa bole kabhi kabhi to milti ho usme bhi ab bas papa ko bich me hi rok k aunty boli rokti isliye hu qki tum pichy se waar karte ho yaha ki aadat nai hai saal me 3 ya 4 baar me ye to hoga hi unko to yaha hath nai lagane deti papa ne love u kaha or fir gajab ki takat k sath choda unki gaand pakad k wo jor se aaaaaaah bole or lipat gae karib half min. k baad wo alag ho k unke bagal se let gae aunty bhi sidhi ho gai

Or papa k bagal me aa k unke upar ek tang rakh let gai or apna ek hath apne kulho k bich me le ja k boli garam ho gai gaand papa bole itna ragda hai garam to ho gai fir se karwana hai kya aunty boli nai ji nai karwana ab jana hai wo uthi or apne kapde pahnne lagi papa bole ek baar karne do na wo boli rekha k sath karna gande jab dekho ek bar or ek bar or karne do saram nai aati dusro ki bawi se aisi baate karte hue papa bole achcha ab dusre ki ho gai pahle kya kahti thi tumhaari saadi kisi se bhi ho darling biwi to sirf mai rahugi tumhari tumhari jindgi me koi bhi aae meri jagah na lene dugi ye kah k chidhane lage aunty boli jyada mat bolo

Papa apne lund ko pakad hilate hue baate kar rahe the unka lund fir se tan gaya tha papa ne unko pakad liya or bilkul apni biwi ki tarah pichy se kamar me hath lappet k gale me kiss kiya or unki saari ko upar ko karne lage aunty boli ab kya hai papa bole nai yaar kuch nai dekhna hai yaha kya hai papa ko roka kaha nai kuch nai dekhna papa kas k pakad k apna tana hua lund saari k upar se hi chubhane lage aunty unke hath ko hatati hui boli ha pata hai kya dekhna kuch nai dekhna jaane do yaar kisi or din done papa ne unka hath marod k pichy kiya wo boli are yaar ye kya hai hath chodo na papa marodte gae aunty dard k karan jhuk gai papa ne ek hath se jaldi jaldi unki saari ko upar kiya panty panty nichy ko ki or lund sata diya or kaha ab kya kare do teen dhakke marne dogi ya nai aunty boli achcha maar lo jaldi se papa ne hath chhoda to aunty khadi ho gai or apne hatho se apni saari upar kar k jhuk gai papa ne unki kamar ko pakad k thuk laga k

Ek baar me dalne ki kosis ki aunty aaaaaaaaiiiiiiiiiiiiiii mar daloge tum to jaanwaro jaise kar rahe papa ne kaha thodi der pahle mujhe gadhe jaise lundwala boli thi ab lo gadhe ka bolo kiski biwi ho aunty boli galti ho gai yaar mai hi to tumhari biwi hu wo rekha nai papa ne karib 5 min. tak waha khade khade chudaai ki fir unki gaand me hi gira diya aunty khadi ho gai boli ab jaane do papa ne apne kapde pahne or wo dono bahar nikal gae mai bed pe let k kab so gai pata nai chala mummy ne aa k mujhe jaga k data mai chup rahi wahi sab sochti rahi bas yahi meri kahani hai aap logo ko kaisi lagi mujhe mail jarur kare ye real ghatna hai aapki

thanks
Aditi singh

indian sex stories

Hindi Sex Stories, chudai kahaniya, indian sex stories, all type of bhabhi ki chudai stories

0 comments:

Post a Comment

 

Copyright @ 2013 Hindi Fuck Stories.

Designed by Templateify & Sponsored By Twigplay