Friday 12 July 2013

Gigolo Service

Gigolo Service

Hello dosto aap sabhi ko mera namaskar. Mera naam rohit he or me surat ka rahanewala hu.Me ek gigolo hu. Me ek achhi family se hu. Meri height 5.6 hai. Or body achhi hai.

Achha to ab me story pe aata hu...

Baat un dino ki he jab me 23 saal ka tha abhi meri age 26 hai.

Me surat ki ek coll. Me padhta tha to waha meri mulakat ek friend se hui jiska naam aniket tha..

Hamari dosti achhi ban gai. Ek din usne muje kaha ki kya tuje sex karna pasand he girls..Aunty..Bhabhi k sath to maine kaha ha kyu nahi..

To usne kaha ki me tuje leke jaunga..

To maine use puchha ki tu karta kya hai to usne muje kaha ki kisiko batana mat .. Me ek gigolo hu.

Or pyasi auroto ki pyas bujata hu. Muje thoda ajib laga... Usne kaha ki tu bhi mere sath aja. To maine use kaha ki me soch k batata hu. Fir ghar jake socha ki sala ye to achha hai sex karna bhi milega or thode bahut paise bhi mil jayenge.. Maine turant usko call kiya or kaha ki me ready hu..

To usne muje dusre din sam ko 7 baje parle point pe bulaya jo ki surat ka sabse achha area he.. Me waha gaya to wo mere se pahele waha pahuch gaya tha... Usne kaha ki meri ek clint aa rahi he use new boy ke sath sex karna he..

Thodi der bad ek white color ni swift car hamare pass akar ruki.. Mere dost ne kaha ki car me baith jao.. Hum dono car me baith gaye... Wo lady ne muje dekha or mere dost se kaha ki ye achhi service to dega na... Dost ne kaha ki dekho anita ji.. Uss lady ka naam anita tha.. Age 34-35 ke aas paas ki dikh rahi thi. Mere dost ne kaha ki mera ye friend 1st time kam kar raha he.. Uss lady ne kaha ki chalo thik he agar service achhi rahi to paise achhe dungi.. Mere dost ne ha kardi.. Fir mera dost car se utar gaya.. Anita muje uske flat me leke gai... Uska flat dekh k me hairan ho gaya.. Kya flat tha yaarooo..

Anita : tum yaha baitho me abhi aati hu.

Me: ha thik he.

Thodi der baad wo pani leke aai or sath me cold drinks.

Humne cold drinks pi

Anita : achha to ye batao tum sex ke baare me kya jante ho

Me :madam suna or dekh to bahut he par kabhi kiya nahi.

Anita : achha chalo hum room me jake baat karte he

Room me jane k baad usne room lock kar diya or dhire dhire uske kapde utarne lagi.. Ye dekh kar mera lund khada ho gaya...

Uske boobs kya batau yaaroo kya mast gol gol the... Wo bra nd panty me thi usne muje kaha ki kya dekhte hi rahoge ya tumhare kapde bhi utaroge... Maine kaha ha kyu nahi.. Fir maine mere kapde utarna suru kiya ki use muje rok liya..

Anita : ruko abhi kapde mat utaro me abhiaati hu..

Me: ok mam

Wo bathroom me gai or naighty paheke aai.

Kya maal dikh rahi thi .. Maan kar raha tha ki abhi uski nighty phad k uspe chad jau..

Anita: ab pahele me tumhare kapde utharungi. Fir tum mere

Maine kaha thik he.. Wo dhire dhire mere kapde utarne lagi... Or mere sarir pe hath faira ne lagi... Mera 1st time tha so itne hi mera pani nikal gaya.

Wo hase lagi.. Fir me wash room me jake apne ko saf kiya or wapas thodi der baar usne kaha ki ab tum mere kapde utaro.

Maine bhi dhiri dhire uski night uthari..

Wo ab bra nd panty me thi... Maine usko gale pe kiss kiya .....Mmuuaaa... Wo thodi garam hone lagi thi... Fir dhire dhire maine uske kaan (ears) pe pichhe kiss kiya aahhaaa wo full ud me aa gai... Usne kaha ki usko forplan me maja aata he.. Fir maine uske boobs me rub kiya dhire dhire... Uske nippal no dabaya... Wo siskiya lene lagi.. Aahhaaa...Mmmhhhhh... Uske gale pe kaan ke pichhe... Pet pe... Hath pe sab jagah maine meri toungh se use rub kiya.. Wo siskiya leti hi gai.. Aahhhhhhwwww... Aawwuuuchhhhh... Wo bol rahi thi... Rohit u r great... Or karo.. Fir maine dhire dhire uski chut k pass apni ungdi firane laga... Wo moun karne laggii... Mere baal uske pakad liye..... Or khich rahi ti.... Fir maine 1 finger uski chut me dali or rub karne laga... To usne mera sir pakad k uski chut pe rakh diya or boli ki chato meri chut ko.. Aaaahhhhhhhhh....,oooooooohhhhh.... Yessss yesssss...... Me meri toungh me uski chut rub karne laga... Uski chut puri gili ho gai thi..... Aaaahhaaaaawwww.... Fir use mera lund pakad kar hilani lagi... Mera pura lund usme muh me le liya or rub karne lagi.... Fir usne kaha ki ab mujse raha nhi ja raha.... Tera lund dal de meri chut me...

Maine dhire se uski chut me lund dala.. Wo chilla uthiii oooo myyyyy gdddddd...... Ahhhhhhaaaaaaa.....Fir maine halke se jatka mara to mera pura lund uski pyasi chut me ghus gaya.... Wo muje ekdam tite chipak gai thi... Or bol rahi thi.. Please dnt stop..... Dnt stop... Maine dhakka lagana suru kiya... Wo chilla rahi thii... Moun kar rahi thiii... Aahhhhh.,..Awwwchhh..... Or karo.. Or teji se karo.... Aaaahhhhhhhhhhhhh.... Mmmmmmhhhhmmmm...... Bahut maja aa raha he... Plz fast fast,.... Aaaahhhhhhhh... Ahhhhhhh,....... 20 min. Tak aise karne k baad mera pani nikal gaya.. Wo bhi sant ho gai... Fir usne muje kiss kiya or kaha ki tum bahut achhi service dete ho... Agli baar bhi tum hi ana... Or uske baad maine uske sath ab tak kahi baar sex kiya he... Or usne uski kai frnd ko bhi mera naam bataya... Wo me aapko agli story me bataunga... Ki kaise maine uski frnd ko choda...

Aapko meri ye story kaisi lagi pleace muje mail karo.. Mera e-mail id hai.

Gigoloservice239@yahoo.In

Agar aapko bhi sex karna he to muje e-mail kare...

Aapki jankari ekdam gupt rahegi.... Dhanyawad.

indian sex stories

Hindi Sex Stories, chudai kahaniya, indian sex stories, all type of bhabhi ki chudai stories

0 comments:

Post a Comment

 

Copyright @ 2013 Hindi Fuck Stories.

Designed by Templateify & Sponsored By Twigplay